लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस के ललित यादव के समर्थन में प्रियंका गांधी ने अलवर में अपना पहला रोड शो किया

कांग्रेस के ललित यादव के समर्थन में प्रियंका गांधी ने अलवर में अपना पहला रोड शो किया
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को अलवर में अपना पहला रोड शो किया। उन्‍होंने लगभग 50 मिनट में 2.7 किलोमीटर की यात्रा की।

जयपुर, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को अलवर में अपना पहला रोड शो किया। उन्‍होंने लगभग 50 मिनट में 2.7 किलोमीटर की यात्रा की।

यह रोड शो कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार ललित यादव के समर्थन में आयोजित किया गया था, जो अलवर से विधायक हैं और उन्हें केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के खिलाफ मैदान में उतारा गया है।

प्रियंका गांधी ने सड़क के किनारे बड़ी संख्या में खड़े लोगों की ओर हाथ हिलाया और उनमें से कुछ से हाथ भी मिलाया।

दिलचस्प बात यह है कि रोड शो के दौरान प्रियंका के अपने सामने आने पर कई लोगों ने उन्‍हें अपनी समस्‍याएं लिखीं कागज की पर्चियां दीं।

प्रियंका गांधी के साथ गाड़ी पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पार्टी प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और पूर्व मंत्री जितेंद्र भंवर सिंह मौजूद रहे।

रोड शो में आठ विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेस कार्यकर्ता और कई दिग्गज नेता साथ चल रहे थे।

इस मौके पर कई विधायक, पूर्व विधायक और युवा नेता प्रियंका गांधी की गाड़ी के पास पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

रोड शो शहीद स्मारक से शुरू हुआ और चर्च रोड, कलाकंद मार्केट, घंटाघर, काशीराम चौराहा से होते हुए अलवर में रोड नंबर 2 पर समाप्त हुआ।

रोड शो का समापन भगत सिंह सर्कल पर होना था, लेकिन इसे कार्यक्रम स्थल से 300 मीटर पहले ही रोक दिया गया।

वहां से प्रियंका गांधी एक अन्य सार्वजनिक बैठक के लिए कार से बांदीकुई (दौसा) के लिए रवाना हुईं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 April 2024 2:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story