मनोरंजन: मैं अपने काम से दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचना चाहता हूं राम माधवानी

मैं अपने काम से दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचना चाहता हूं  राम माधवानी
'आर्या' के नए सीजन के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाले निर्देशक राम माधवानी ने कहा कि वह विश्‍वभर के दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास करते हैं, और शो उसी दिशा में एक कदम है।

मुंबई, 16 फरवरी (आईएएनएस)। 'आर्या' के नए सीजन के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाले निर्देशक राम माधवानी ने कहा कि वह विश्‍वभर के दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास करते हैं, और शो उसी दिशा में एक कदम है।

अंतर्राष्ट्रीय एमी नॉमिनेटेड सीरीज में अभिनेत्री सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका में हैं। जो एक स्वतंत्र महिला है। वह अपने परिवार की रक्षा के लिए अपनी पूरी ताकत लगाती है। वह अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है।

राम ने अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को आकर्षित करने के अपने दृष्टिकोण के बारे में बात करते हुए आईएएनएस को बताया, ''मैं उस तरह का फिल्म निर्माता बनना चाहता हूं जो न सिर्फ भारतीय, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी जाना जाए। मैं सिर्फ अपने दर्शकों से ही नहीं बल्कि दुनिया भर के दर्शकों से बात करना चाहता हूं।''

उन्‍हाेंने कहा, ''मैं हिंदी फिल्मों, यूरोपीय फिल्मों और अन्य भाषाओं की फिल्मों के बीच पला-बढ़ा हूं, इसलिए यह मेरे सिस्टम का एक हिस्सा रहा है। मैं दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचना चाहता हूं। मैंने अपने विज्ञापन करियर में ऐसा किया है और आर्या के लिए एमी नामांकन और 'नीरजा' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मेरे लिए उस दिशा में उठाए गए कदम हैं।

'आर्या अंतिम वार' डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Feb 2024 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story