मनोरंजन: सफेद साड़ी में खूबसूरत दिखीं रवीना टंडन, शेयर की तस्वीरें

सफेद साड़ी में खूबसूरत दिखीं रवीना टंडन, शेयर की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बुधवार को एक शादी समारोह की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सफेद साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई, 28 फरवरी (आईएएनएस)। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बुधवार को एक शादी समारोह की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सफेद साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

रवीना ने अपने 85 लाख प्रशंसकों के साथ एक शादी की अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा की।

उनमें रवीना बॉर्डर पर मोती की सजावट वाली सफेद साड़ी पहने हुए एक बगीचे में पोज़ दे रही हैं। उन्होंने भारी मोती डिजाइन वाला मैचिंग ब्लाउज पहना है।

मेकअप में रवीना ने चमकदार गुलाबी लिपस्टिक, काली आईलाइनर, आँखों में काजल लगा रखा है और गालों को हाइलाइट किया है। उन्होंने बीच में माँग निकाल रखी है और बालों का एक लो बन बना रखा है, जिस पर सफेद फूल लगे हुए थे।

हाल ही में वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आईं एक्ट्रेस ने हरे और सफेद रंग का चोकर नेकलेस, मैचिंग अंगूठी, झुमके और मांग टीका पहना हुआ है।

उन्होंने शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के गाने 'तुम से' की धुन दी।

पोस्ट को शीर्षक दिया है: "वेडिंग व्हाइट्स..."

पेशेवर मोर्चे पर रवीना की अगली फिल्म 'घुड़चढ़ी' और 'वेलकम टू द जंगल' है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 March 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story