मनोरंजन: लाइम ग्रीन कलर के गाउन में सारा ने दिखाया अपना 'किलर लुक'

लाइम ग्रीन कलर के गाउन में सारा ने दिखाया अपना किलर लुक
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह लाइम ग्रीन कलर की गाउन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई, 1 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह लाइम ग्रीन कलर की गाउन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सारा ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की कुछ क्लिप के साथ कई फोटोज भी शेयर की।

फोटोज में 28 वर्षीय एक्‍ट्रेस को लाइम ग्रीन कलर का गाउन पहने देखा जा सकता है। हाई सिल्‍ट कट और ऑफ शोल्डर वाले इस गाउन में एक्‍ट्रेस बोल्‍ड अवतार में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने इसके लिए मिनिमम मेकअप को चुना और फूल के आकार के ड्रॉप इयररिंग्स और जूड़े के साथ अपने लुक को पूरा किया।

सारा अगली बार होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'मर्डर मुबारक' में नजर आएंगी।

इसमें पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर और टिस्का चोपड़ा भी हैं।

एक्‍ट्रेस की 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'मेट्रो... इन दिनो' भी रिलीज के लिए कतार में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 March 2024 1:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story