कानून: कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत छह अप्रैल तक बढ़ाई

कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत छह अप्रैल तक बढ़ाई
दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को उत्पाद शुल्क नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक बढ़ा दी।

नई दिल्ली, 19 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को उत्पाद शुल्क नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक बढ़ा दी।

पूर्व उपमुख्यमंत्री को ईडी द्वारा जांच किए जा रहे मामले में न्यायिक हिरासत की समाप्ति पर राउज़ एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष पेश किया गया था।

पिछले हफ्ते, सुप्रीम कोर्ट ने आप के वरिष्ठ नेता द्वारा दायर सुधारात्मक याचिकाओं को खारिज कर दिया था, जिसमें शीर्ष अदालत द्वारा उन्हें जमानत देने से इनकार करने के 2023 के फैसले के खिलाफ समीक्षा याचिकाओं को खारिज करने को चुनौती दी गई थी।

इसी मामले में पिछले साल 26 फरवरी को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद ईडी ने सिसोदिया को 9 मार्च, 2023 को गिरफ्तार किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 March 2024 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story