अपराध: होशियारपुर में शिरोमणि अकाली दल सर्कल सदस्य के बेटे का शव मिलने से सनसनी

होशियारपुर में शिरोमणि अकाली दल सर्कल सदस्य के बेटे का शव मिलने से सनसनी
होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर माहिलपुर कस्बे से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के सुनसान इलाके में शिरोमणि अकाली दल सर्कल सदस्य के बेटे का शव मिला है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

होशियारपुर, 11 जुलाई (आईएएनएस)। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर माहिलपुर कस्बे से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के सुनसान इलाके में शिरोमणि अकाली दल सर्कल सदस्य के बेटे का शव मिला है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

माहिलपुर थाने की पुलिस को कस्बे के बाहरी सुनसान इलाके में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने युवक की पहचान शिरोमणि अकाली दल सर्कल सदस्य प्रधान दया सिंह के छोटे बेटे के रूप में की। दया सिंह की तरफ से बेटे के लापता होने की सूचना पहले दी गई थी। मौके पर एसपी सरबजीत सिंह बहिया भी मौजूद थे।

युवक की उम्र करीब 28 साल थी, जो कि शादीशुदा और गांव मेगोवाल का रहने वाला था। युवक के पिता दया सिंह मेगोवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका बेटा एक दिन पहले से घर से लापता हो गया था और उसका फोन भी बंद आ रहा था। इसके बाद उसका आज शव बरामद हुआ है।

उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले उनके बड़े बेटे की भी माहिलपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब उनके छोटे बेटे की भी मौत हो गई है। पीड़ित परिवार ने न्याय की मांग करते हुए पुलिस प्रशासन से मामले की गंभीरता से जांच करने की अपील की है।

मौके पर पहुंचे एसपी सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि पुलिस को आज ही युवक के लापता होने की सूचना मिली थी और इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

उन्होंने आगे बताया कि मृतक कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से बाहर आया था और आज भी उसके पास से एक सिरिंज और एक चम्मच बरामद हुआ है। जिससे ऐसा लग रहा है कि नशे का इंजेक्शन लगाते समय उसे दिल का दौरा पड़ा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच बढ़ाई जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 July 2024 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story