लोकसभा चुनाव 2024: शरद पवार गुट का एमएसपी का वादा किसानों के साथ धोखा शिवसेना

शरद पवार गुट का एमएसपी का वादा किसानों के साथ धोखा  शिवसेना

मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| शिवसेना प्रवक्ता सुसीबेन शाह ने गुरुवार को कहा कि किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के संबंध में अपने घोषणापत्र 'शपथनामा' में शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा (सपा) की घोषणा एक 'धोखा' है।

शाह ने कहा,"यह ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि शरद पवार 2004 से 2014 के बीच 10 वर्षों तक केंद्रीय कृषि मंत्री रहे। इस दौरान उन्होंने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। अब घोषणापत्र में एमएसपी की घोषणा कर किसानों को धोखा देने का प्रयास कर रहे हैं।"

शाह ने कहा, "उन्होंने महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण का सपना भी दिखाया है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण के लिए उठाए गए कदमों के मुकाबलेे उनकी घोषणा बहुत फीकी है।"

उन्होंने दावा किया कि सस्ते गैस सिलेंडर की पेशकश और गरीब महिलाओं को हर साल एक लाख रुपये देना फर्जी वादे हैं।

उन्होंने कहा, "अब समय आ गया है कि शरद पवार की नेशनल करप्ट पार्टी लोगों को धोखा देना और ऐसे वादे करना बंद करे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 April 2024 3:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story