बॉलीवुड: शिल्पा शेट्टी ने संडे के फंडेे में 'जलेबी', 'ढोकला' और 'केक' का लिया आनंद

शिल्पा शेट्टी ने संडे के फंडेे में जलेबी, ढोकला और केक का लिया आनंद
हाल ही में एक्शन थ्रिलर सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने खाने का एक मजेदार वीडियो शेयर किया।

मुंबई, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। हाल ही में एक्शन थ्रिलर सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने खाने का एक मजेदार वीडियो शेयर किया।

इंस्टाग्राम पर 3.24 करोड़ फॉलोअर्स वाली शिल्पा ने एक अनोखा मजेदार रील वीडियो शेयर किया। उन्‍होंने अपने फैंस को अपने खाने की झलक दिखाई।

फिटनेस के प्रति उत्साही होने के बावजूद, शिल्पा ने अपने 'चीट डे' का आनंद लिया और भोजन के प्रति अपने प्यार को प्रशंसकों के साथ साझा किया।

वीडियो में शिल्पा को 'जलेबी', 'रसगुल्ला', 'ढोकला', 'केक' और कई अन्य व्यंजनों का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया,: "मेरे संडे का फंडा।''

शिल्पा ने रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित 'इंडियन पुलिस फोर्स' में तारा की भूमिका निभाई थी। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं। एक्‍ट्रेस अगली बार 'केडी' में नजर आएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 April 2024 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story