आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: सिंगापुर के उच्चायुक्त नाश्ते के लिए रामेश्वरम कैफे पहुंचे, कहा- हम भारत में अपने दोस्तों के साथ खड़े हैं

सिंगापुर के उच्चायुक्त नाश्ते के लिए रामेश्वरम कैफे पहुंचे, कहा- हम भारत में अपने दोस्तों के साथ खड़े हैं
भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वोंग शुक्रवार को ब्रेकफास्ट के लिए बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे पहुंचे। बीते दिनों इस कैफे में आईईडी विस्फोट हुआ था, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे।

बेंगलुरु, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वोंग शुक्रवार को ब्रेकफास्ट के लिए बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे पहुंचे। बीते दिनों इस कैफे में आईईडी विस्फोट हुआ था, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे।

यह कैफे बेंगलुरु में इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी पार्क लिमिटेड रोड पर ब्रुकफील्ड में स्थित है। एक मार्च को आईईडी विस्फोट के एक हफ्ते बाद कैफे फिर से खुल गया है।

उच्चायुक्त साइमन वोंग ने ब्रेकफास्ट के लिए दक्षिण भारतीय थाली और कॉफी ली। इस दौरान उन्होंने अपनी तस्वीर भी पोस्ट की।

उच्चायुक्त साइमन वोंग ने लिखा, ''फिर से खुले रामेश्वरम कैफे में नाश्ता (ब्रेकफास्ट) कर खुशी हुई। हम भारत में अपने दोस्तों के साथ खड़े हैं।"

कर्नाटक के गृहमंत्री जी. परमेश्वर ने बीते दिनों कहा था कि एजेंसियों ने बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध हमलावर का लगभग पता लगा लिया गया है।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 9 मार्च को संदिग्ध हमलावर की तस्वीरें और वीडियो जारी की थी। तस्वीरों में उसे फेस मास्क और पिंक कलर की टी-शर्ट पहने देखा गया था।

एजेंसी ने संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए किसी भी सुराग और जानकारी के लिए 10 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। एनआईए ने मामले के सिलसिले में मोहम्मद शब्बीर को गिरफ्तार किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story