राजनीति: भाजपा सरकार आजम खान के साथ अन्याय कर रही अखिलेश यादव ()

भाजपा सरकार आजम खान के साथ अन्याय कर रही  अखिलेश यादव ()
समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार आजम खान के साथ अन्याय कर रही है। उनके परिवार को भी परेशान किया जा रहा है। यह पूरी तरह से अमानवीय है।

सीतापुर, 22 मार्च (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार आजम खान के साथ अन्याय कर रही है। उनके परिवार को भी परेशान किया जा रहा है। यह पूरी तरह से अमानवीय है।

दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को सीतापुर जेल में बंद पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि आजम खान को न्याय जरूर मिलेगा। समय बदलता है। समय बड़ा बलवान होता है। आजम खान के साथ न्याय होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे मुकदमों का रिकॉर्ड बना दिया है, लेकिन, अंत में जीत सच्चाई की होती है। जनता भाजपा को हराने जा रही है। इसलिए, उन्होंने नारा दिया कि 'अबकी बार, चार सौ हार।'

अखिलेश यादव की आजम खान से मुलाकात को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि आजम खान की सहमति मिलने के बाद ही रामपुर के प्रत्याशी पर मुहर लगेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 March 2024 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story