राष्ट्रीय: एनडीए की सरकार बनने के बीच सबसे बड़ा सवाल, सम्राट चौधरी का 'मुरेठा' कब खुलेगा?

एनडीए की सरकार बनने के बीच सबसे बड़ा सवाल, सम्राट चौधरी का मुरेठा कब खुलेगा?
बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बन रही है। प्रदेश में भले ही भाजपा नीत एनडीए की सरकार बन रही हो, लेकिन नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री रहेंगे।

पटना, 28 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बन रही है। प्रदेश में भले ही भाजपा नीत एनडीए की सरकार बन रही हो, लेकिन नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री रहेंगे।

ऐसे में सबसे बड़ा सवाल अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की पगड़ी (मुरेठा) को लेकर किया जा रहा है कि आखिर चौधरी का मुरेठा कब खुलेगा।

दरअसल, भाजपा जब विपक्ष में थी और प्रदेश अध्यक्ष चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर आक्रामक थे, तब उन्होंने 2023 में सिर पर भगवा रंग का मुरेठा बांधते हुए कसम खाई थी कि नीतीश कुमार के पद से हटने के बाद ही वह इसे खोलेंगे।

बिहार की सियासत में आज परिवर्तन होते ही दोनों गलबहियां कर रहे हैं।

संकेत भी मिल रहे हैं कि सम्राट चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में उप मुख्यमंत्री बनाए जा सकते हैं। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि चौधरी मुरेठा कब खोलेंगे।

इस संबंध में रविवार को कई नेताओं से पूछने की कोशिश की गई लेकिन किसी ने इसका जवाब देना मुनासिब नहीं समझा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jan 2024 1:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story