राष्ट्रीय: तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने असम में राहुल की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर हमले की निंदा की

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने असम में राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले की निंदा की
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने सोमवार को भाजपा शासित असम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर कथित हमले की निंदा की।

हैदराबाद, 23 जनवरी (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने सोमवार को भाजपा शासित असम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर कथित हमले की निंदा की।

उन्होंने 'एक्स' पर पोस्ट कर कहा कि वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर 'सुनियोजित हमलों' की कड़ी निंदा करते हैं।

उन्होंने लिखा, "जिस पार्टी ने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी, उस पर हमला... बेहद शर्मनाक है। वे डरा रहे हैं, लेकिन इससे आगे बढ़ने का हमारा संकल्प और मजबूत होगा।"

इस बीच, कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की यात्रा पर हमले की निंदा की और विरोध में हैदराबाद में कैंडल लाइट मार्च निकाला।

तेलंगाना में पार्टी मामलों की कांग्रेस प्रभारी दीपा दास मुंशी और सूचना प्रौद्योगिकी और उद्योग राज्यमंत्री डी. श्रीधर बाबू ने सोमवार रात मोमबत्ती की रोशनी रैली में भाग लिया।

बशीरबाग में बाबू जगजीवन राम की प्रतिमा से लेकर हुसैन सागर झील के पास अंबेडकर प्रतिमा तक विरोध प्रदर्शन किया गया। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के कार्यकारी अध्यक्ष महेश कुमार गौड़, पूर्व सांसद मधु यशकी गौड़ और अन्य नेताओं ने मोमबत्ती की रोशनी रैली में भाग लिया।

टीपीसीसी ने एक बयान में कहा, "भाजपा के गुंडों द्वारा किए गए हमलों की हम निंदा करते हैं। हमारे आह्वान पर सभी जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन आयोजित किए गए।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jan 2024 7:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story