अपराध: श्रीनगर में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाली महिला गिरफ्तार

श्रीनगर में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाली महिला गिरफ्तार
एटीएम कार्ड बदलकर लोगों को धोखा देने व ठगी करने आरोप में गुरुवार को श्रीनगर में एक महिला को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

श्रीनगर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। एटीएम कार्ड बदलकर लोगों को धोखा देने व ठगी करने आरोप में गुरुवार को श्रीनगर में एक महिला को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

श्रीनगर पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में महिला की पहचान, सरायबाला निवासी ज़ीनत के रूप में की।

इसमें कहा गया है कि वह एटीएम के बाहर मददगार बनकर भोले-भाले नागरिकों से उनके एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करती थी।

श्रीनगर पुलिस ने कहा कि खानयार पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ चोरी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। उसके कब्जे से 30 एटीएम कार्ड और 39,130 रुपये बरामद हुए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 April 2024 1:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story