राष्ट्रीय: मराठों ने जालना, सोलापुर व महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में सड़क पर लगाया जाम

मराठों ने जालना, सोलापुर व महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में सड़क पर लगाया जाम
शिवबा संगठन के प्रमुख मनोज जारांगे-पाटिल ने शनिवार को जालना, छत्रपति संभाजीनगर, सोलापुर और राज्य के अन्य हिस्सों में सड़क जाम कर मराठा आरक्षण के लिए चल रहे आंदोलन को तेज कर दिया।

जालना (महाराष्ट्र), 24 फरवरी (आईएएनएस)। शिवबा संगठन के प्रमुख मनोज जारांगे-पाटिल ने शनिवार को जालना, छत्रपति संभाजीनगर, सोलापुर और राज्य के अन्य हिस्सों में सड़क जाम कर मराठा आरक्षण के लिए चल रहे आंदोलन को तेज कर दिया।

जारंगे-पाटिल के आह्वान पर, बड़ी संख्या में मराठा मुंबई-नागपुर समृद्धि एक्सप्रेसवे सहित प्रमुख सड़कों पर बैठ गए और सुबह 10.30 से यातायात अवरुद्ध कर दिया।

यह सुनिश्चित करते हुए कि एचएससी बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों को कोई असुविधा न हो, कार्यकर्ताओं ने बैनर, पोस्टर ले रखे थे और राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगाए और पूर्ण मराठा आरक्षण की मांग की।

जारांगे-पाटिल ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने, हिंसा से दूर रहने और सबूत के तौर पर सड़क जाम आंदोलन की वीडियो रिकॉर्डिंग करने का आह्वान किया।

जिन स्थानों पर रास्ता-रोको आंदोलन चल रहा है, वहां सुबह से ही पुलिस तैनात की गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Feb 2024 12:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story