खेल: हेड को कोविड से जूझने के बावजूद गाबा में डे-नाइट टेस्ट खेलने की उम्मीद

हेड को कोविड से जूझने के बावजूद गाबा में डे-नाइट टेस्ट खेलने की उम्मीद

नई दिल्ली, 23 जनवरी (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस को उम्मीद है कि ट्रैविस हेड कोविड से उबर जाएंगे और 25 जनवरी से ब्रिस्बेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भाग लेने के लिए फिट हो जाएंगे।

शुरुआती टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की 10 विकेट की जीत के बाद हेड को वायरस हो गया और वह बाकी टीम के साथ ब्रिस्बेन नहीं गए, लेकिन कमिंस ने कहा कि हेड डे-नाइट टेस्ट के शुरुआती दिन से दो दिन पहले मंगलवार रात को गाबा नेट्स में उतरेंगे।

कमिंस ने बायक्रिकेट.कॉम.एयू वेबसाइट के हवाले से संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि वह ठीक हो जाएगा... वह आज रात ट्रेनिंग करेगा। जाहिर है, अगर वह अभी भी सकारात्मक है तो भी वह खेल सकता है, बस कुछ प्रोटोकॉल हो सकते हैं।"

यदि हेड अभी भी गुरुवार को सकारात्मक परीक्षण कर रहे हैं, तो उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना होगा, जिसमें बल्लेबाजी के इंतजार के दौरान टीम के बाकी सदस्यों से दूर बैठना और मैदान पर जश्न में टीम के साथियों से दूरी बनाए रखना शामिल है।

यह पहली बार नहीं है जब हेड को घरेलू टेस्ट श्रृंखला के दौरान कोविड से जूझना पड़ा। इससे पहले उन्हें घरेलू टेस्ट श्रृंखला के दौरान कोविड से संबंधित चुनौती का सामना करना पड़ा था, उन्हें 2021-22 एशेज श्रृंखला में मेलबर्न टेस्ट से बाहर कर दिया गया था, जिसने उस्मान ख्वाजा के लिए टीम में वापसी का द्वार खोल दिया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jan 2024 7:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story