बॉलीवुड: तृप्ति डिमरी ने 'भूल भुलैया 3' पर दिया अपडेट, कहा- 'कुछ नया' होने वाला है

तृप्ति डिमरी ने भूल भुलैया 3 पर दिया अपडेट, कहा- कुछ नया होने वाला है
अपने लाजवाब अभिनय और हुस्न के दम पर 'नेशनल क्रश' का दर्जा हासिल करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भलैया 3' को लेकर लेटेस्ट जानकारी साझा की है। इस फिल्म में उनके साथ रुपहले पर्दे पर सह-अभिनेता कार्तिक आर्यन भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे।

मुंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। अपने लाजवाब अभिनय और हुस्न के दम पर 'नेशनल क्रश' का दर्जा हासिल करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भलैया 3' को लेकर लेटेस्ट जानकारी साझा की है। इस फिल्म में उनके साथ रुपहले पर्दे पर सह-अभिनेता कार्तिक आर्यन भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे।

यह फिल्म कैसी होगी? इस बारे में एक्ट्रेस ने आईएएनएस से कहा, "इसमें आपको कई रहस्यमय दृश्य के साथ-साथ कई डरावने और कॉमेडी भरे सीन्स भी देखन को मिलेंगे।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "इसमें कोई दो मत नहीं है कि यह फिल्म बिल्कुल ताजातरीन होगी।"

हालांकि, फिल्म के बारे में अन्य जानकारियों का इंतजार है।

फिल्म में विद्या बालन भी हैं। हिंदी हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'भूल भुलैया' का यह तीसरा पार्ट है। इसका पहला भाग प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था और 2007 में रिलीज़ हुआ था। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे।

दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज़ हुआ। फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू थीं।

रणबीर-कपूर-स्टारर 'एनिमल' रिलीज होने के ठीक बाद तृप्ति का करियर ग्राफ बदल गया। उन्होंने 'बुलबुल', 'काला' और 'लैला मजनू' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

वह विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ 'बैड न्यूज' में भी नजर आएंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story