मनोरंजन: ऋतुराज सिंह की मौत से दुखी हैं एक्‍टर वकार शेख

ऋतुराज सिंह की मौत से दुखी हैं एक्‍टर वकार शेख
एक्‍टर वकार शेख ने पुरानी यादों में खोते हुुए अपने साथी अभिनेेता दिवंगत ऋतुराज सिंह को याद किया। 1993 के शो 'बनेगी अपनी बात' में काम करने वाले वकार शेख ने ऋतुराज सिंह को 'बहुत बड़ा सितारा' बताया।

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। एक्‍टर वकार शेख ने पुरानी यादों में खोते हुुए अपने साथी अभिनेेता दिवंगत ऋतुराज सिंह को याद किया। 1993 के शो 'बनेगी अपनी बात' में काम करने वाले वकार शेख ने ऋतुराज सिंह को 'बहुत बड़ा सितारा' बताया।

वर्तमान में शो 'अनुपमा' में ऋतुराज के ऑन-स्क्रीन भाई की भूमिका निभा रहे वकार ने कहा कि वह उनके निधन की खबर से हिल गए हैं।

ऋतुराज का मंगलवार तड़के 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया।

वरिष्ठ अभिनेता के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए, 'चंद्रकांता' फेम एक्टर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए। मैं वास्तव में उनके बारे में बोलने के लिए निःशब्द हूं। यह काफी चौंकाने वाला है। मैं वास्तव में दुखी हूं। मैं घबराया हुआ हूं।"

उन्होंने आगे खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता को उनके दोस्त रिट्ज कहते थे। उन्होंने 'बनेगी अपनी बात' में उनके साथ काम करने के बारे में बात की थी।

वकार ने आगे कहा, ''वह (ऋतुराज) शुरू से ही शो कर रहे थे। मैं तीन साल बाद इसमें शामिल हुआ। मेरी खूबसूरत यादें हैं। मुझे सेट पर जाना और इस अभिनेता से मिलना याद है, जो उस समय अपनी टेलीफिल्मों के कारण एक बड़ा स्टार था।''

'बनेगी अपनी बात' में इरफान खान, शेफाली शाह, फिरदौस दादी, अनीता कंवल, वरुण बडोला, राखी टंडन और आर माधवन जैसे कलाकार थे।

वकार ने आगे कहा, "वह मेरे जैसे लोगों के लिए बहुत विनम्र, मधुर, उदार और बहुत अच्छे थे, जो अभी-अभी शो में शामिल हुए थे। वह बहुत मददगार थे। जब मैं उनके बारे में बात कर रहा हूं, मुझे उनकी मुस्कुराहट स्पष्ट रूप से याद है।"

उन्हें इस बात का भी मलाल है कि वह ऋतुराज के साथ एक भी सीन शूट नहीं कर पाए, जबकि वह 'अनुपमा' में उनके छोटे भाई का किरदार निभा रहे थे।

उन्होंने कहा, "यह काफी विडंबनापूर्ण है कि मैंने 'अनुपमा' में उनके छोटे भाई की भूमिका निभाते हुए प्रवेश किया, लेकिन मैंने उनके साथ एक दिन भी शूटिंग नहीं की, जो बहुत अजीब है।"

'साया' फेम अभिनेता ने कहा, "काश मेरा उनके साथ कम से कम एक दृश्य होता।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Feb 2024 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story