बॉलीवुड: एक्‍टर वरुण धवन ने फिल्म निर्माता करण जौहर की जमकर की तारीफ

एक्‍टर वरुण धवन ने फिल्म निर्माता करण जौहर की जमकर की तारीफ
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक समय बिताने वाले बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपने गुरु, फेमस भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता करण जौहर की जमकर तारीफ की है।

मुंबई, 19 मार्च (आईएएनएस)। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक समय बिताने वाले बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपने गुरु, फेमस भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता करण जौहर की जमकर तारीफ की है।

करण जौहर ने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में वरुण को आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लॉन्च किया था।

मंगलवार को वरुण प्राइम वीडियो के स्लेट अनाउंसमेंट इवेंट 'प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स' में शामिल हुए।

एक्‍टर जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ वैश्विक स्ट्रीमिंग सीरीज 'सिटाडेल' के भारतीय वर्जन में दिखाई देंगे। सीरीज 'सिटाडेल: हनी बन्नी' निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा बनाई गई है।

अपनी सह-कलाकार सामंथा, राज और डीके और करण जौहर के साथ मंच शेयर करते हुुए वरुण ने मीडिया को बताया, "जिस क्षण मैंने 'द फैमिली मैन' देखी, उसी क्षण मैंने राज और डीके को कॉल किया। मैं फिल्म से बहुत ज्यादा प्रभावित था।''

इसके बाद वरुण ने करण जौहर की तारीफ करते हुए कहा, "अगर करण जौहर न होते तो मैं आज इस मंच, या किसी भी मंच पर नहीं होता।"

एक्‍टर ने करण जौहर निर्देशित फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग भी गाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 March 2024 12:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story