राजनीति: विहिप ने स्वाति मालीवाल को लिखा पत्र, मारपीट की घटना पर संवेदना जताते हुए साथ देने का किया वादा

विहिप ने स्वाति मालीवाल को लिखा पत्र, मारपीट की घटना पर संवेदना जताते हुए साथ देने का किया वादा
विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई अभद्रता और मारपीट की घटना की कड़ी निंदा करते हुए मालीवाल को पत्र लिखा है।

नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई अभद्रता और मारपीट की घटना की कड़ी निंदा करते हुए मालीवाल को पत्र लिखा है।

विश्व हिंदू परिषद के महिला आयाम मातृशक्ति की प्रमुख पूनम बब्बर ने मालीवाल को पत्र लिखकर मारपीट की घटना पर संवेदना जताते हुए न्याय की लड़ाई में साथ देने का वादा किया है।

विहिप नेता ने स्वाति मालीवाल को लिखे पत्र में कहा, "आप जैसी सशक्त महिला जो राज्यसभा की सदस्य हैं और पूर्व में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष भी रही हैं, उनके साथ इस प्रकार आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार जैसे व्यक्ति के द्वारा किए गए अत्याचार के विरुद्ध हम दिल्ली प्रांत मातृशक्ति आयाम की बहनें आपके साथ खड़ी हैं।"

बब्बर ने लिखा, "मैं इस घटना की भरपूर निंदा करती हूं, हम एक महिला का दर्द समझ सकती हैं, जब उसके आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाई जाती है तो वह कैसा महसूस करती है। हम महिलाएं अपनी गृहस्थी को संभालते हुए जब समाज के हित के लिए कुछ करना चाहती हैं तो हमें इन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है, जो हमारे लिए बड़ा दर्दनाक होता है। एक महिला होने के कारण से मैं आपको अपनी सखी मानकर यह सुझाव देना चाहती हूं कि ऐसे विधर्मियों के खिलाफ हमें डटकर खड़े रहना है और मजबूती से इनका मुकाबला करना है। मैं अपनी मातृशक्ति आयाम की ओर से और विश्व हिंदू परिषद संगठन की ओर से आपके साथ हुए इस दुर्व्यवहार पर अपनी संवेदनाएं प्रकट करती हूं। हम सभी बहनें उनके साथ खड़ी हैं, उनके स्वास्थ्य और सामाजिक भविष्य के लिए हमारी शुभकामनाएं देती हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 May 2024 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story