मनोरंजन: विदिशा श्रीवास्तव ने वैलेंटाइन डे के लिए तैयार किया रोमांटिक प्लान, पति को देंगी बड़ा सरप्राइज

विदिशा श्रीवास्तव ने वैलेंटाइन डे के लिए तैयार किया रोमांटिक प्लान, पति को देंगी बड़ा सरप्राइज
एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने इस साल वेलेंटाइन डे पर अपने पति के लिए एक शानदार रोमांटिक प्लान तैयार किया है, जिसमें कैंडललाइट डिनर भी शामिल है।

मुंबई, 10 फरवरी (आईएएनएस)। एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने इस साल वेलेंटाइन डे पर अपने पति के लिए एक शानदार रोमांटिक प्लान तैयार किया है, जिसमें कैंडललाइट डिनर भी शामिल है।

अपने सरप्राइज प्लान के बारे में बात करते हुए सिटकॉम 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाबी का किरदार निभाने वाली विदिशा ने कहा, "हालांकि हम रोजाना अपने कामों के जरिए पार्टनर के प्रति अपने प्यार को जताते रहते हैं, लेकिन यह वैलेंटाइन डे कुछ खास महत्व रखता है, क्योंकि यह पेरेंट्स के रूप में हमारा यह पहला वैलेंटाइन है। मैंने इस साल सायक पॉल के लिए एक शानदार रोमांटिक प्लान तैयार किया है।

उन्‍होंने कहा, "मेरे लिए, वैलेंटाइन डे शहर को रेड कलर में रंगने के जैसा है!"

विदिशा ने कहा, "कहते हैं कि एक आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर गुजरता है। सॉफ्ट म्यूजिक और आरामदायक माहौल के साथ रूफटॉप में कैंडललाइट डिनर से बेहतर कुछ नहीं है। शूटिंग और अपने बच्चे आद्या की देखभाल के बिजी दिन के बावजूद मैं सायक को एक अविस्मरणीय डेट के साथ सरप्राइज देना चाहती हूं।''

'मेरी गुड़िया' फेम अभिनेत्री ने कहा, "इसके अलावा, यह दिन हर रूप में प्यार का जश्‍न मनाने के बारे में है। आइए, उन लोगों को स्वीकार करने के लिए रुकें, जो हमारे जीवन में जोश भरते हैं और हमारे आसपास के लोगों के साथ प्यार साझा करते हैं।"

'भाबीजी घर पर हैं' एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Feb 2024 7:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story