कर्नाटक: बेलगावी कांड पर भाजपा महिला नेताओं की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने नड्डा को सौंपी जांच रिपोर्ट

बेलगावी कांड पर भाजपा महिला नेताओं की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने नड्डा को सौंपी जांच रिपोर्ट
बेलगावी कांड पर भाजपा महिला नेताओं की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने नड्डा को सौंपी जांच रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक के बेलगावी में आदिवासी महिला को निर्वस्त्र घुमाने की घटना को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा गठित महिला नेताओं की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने अपनी जांच रिपोर्ट सोमवार को नड्डा को सौंप दी है। आपको बता दें कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर्नाटक के बेलगावी में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र घुमाने की जघन्य घटना की कड़ी निंदा करते हुए घटनास्थल का दौरा कर इस जघन्य घटना की जांच के लिए 15 दिसंबर को पार्टी की पांच महिला नेताओं की एक फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन किया था।

कमेटी को घटना की जांच कर जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को सौंपने का निर्देश दिया गया था। इस समिति में पार्टी की महिला सांसदों अपराजिता सारंगी, सुनीता दुग्गल, लॉकेट चटर्जी, और रंजीता कोली के अलावा पार्टी की राष्ट्रीय सचिव आशा लकड़ा को शामिल किया गया था। कमेटी ने कर्नाटक में घटनास्थल का दौरा कर और पूरे मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंप दिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Dec 2023 3:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story