केजरीवाल के बाद अब शिवसेना ने पर्रिकर के बेटे को दिया प्रस्ताव

After Kejriwal, Shivsena now proposes to Parrikars son
केजरीवाल के बाद अब शिवसेना ने पर्रिकर के बेटे को दिया प्रस्ताव
दिल्ली केजरीवाल के बाद अब शिवसेना ने पर्रिकर के बेटे को दिया प्रस्ताव
हाईलाइट
  • उत्पल को अलग अलग दल से मिल रहा है न्योता

डिजिटल डेस्क, पणजी । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को आम आदमी पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिए जाने के एक दिन बाद, शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सोमवार को गैर भाजपा दलों से आग्रह किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में उत्पल की उम्मीदवारी का संयुक्त रूप से समर्थन करें।

राउत ने ट्वीट किया, यदि उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं, तो मैं आम आदमी पार्टी, आईएनसी इंडिया, एआईटीसी, गोवा फॉरवार्ड पार्टी सहित सभी गैर-भाजपा दलों को उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करने का प्रस्ताव देता हूं और उनके खिलाफ उम्मीदवार नहीं खड़ा करता हूं। यह मनोहरभाई को सच्ची श्रद्धांजलि होगी!

केजरीवाल और राउत के प्रस्ताव ऐसे समय में आए हैं, जब उत्पल पर्रिकर पणजी विधानसभा सीट के लिए टिकट की मांग को लेकर भाजपा नेतृत्व के साथ आमने-सामने हैं। इस सीट का प्रतिनिधित्व उनके पिता 1994 से ही कर रहे थे।

भले ही उत्पल को भाजपा ने दरकिनार कर दिया गया हो, मगर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के गोवा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा है कि पर्रिकर के बेटे होने के नाते भाजपा से टिकट मांगना एकमात्र प्रत्यक्ष रास्ता नहीं हो सकता।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 Jan 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story