उम्मीदवारों के चयन के लिए दिल्ली में भाजपा की बैठक, अमित शाह और योगी समेत बड़े नेता मौजूद

BJP meeting in Delhi for the selection of candidates, big leaders including Amit Shah and Yogi are present
उम्मीदवारों के चयन के लिए दिल्ली में भाजपा की बैठक, अमित शाह और योगी समेत बड़े नेता मौजूद
विधानसभा चुनाव 2022 उम्मीदवारों के चयन के लिए दिल्ली में भाजपा की बैठक, अमित शाह और योगी समेत बड़े नेता मौजूद
हाईलाइट
  • कोरोना संक्रमित नेता वीसी के जरिए जुड़ें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों के नामों पर विचार करने के लिए भाजपा की बड़ी बैठक राष्ट्रीय मुख्यालय में चल रही है। गृह मंत्री अमित शाह पार्टी मुख्यालय में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी भाजपा कोर ग्रुप के अन्य नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। कोविड पॉजिटिव हो जाने की वजह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रभारी राधा मोहन सिंह बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा मुख्यालय नहीं पहुंचे हैं, लेकिन यह बताया जा रहा है कि वो वर्चुअली इस बैठक के साथ जुड़ सकते हैं।

गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष, उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, यूपी के दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं दिनेश शर्मा और यूपी भाजपा संगठन महासचिव सुनील बंसल भी बैठक में मौजूद है।

सोमवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई थी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में राज्य में पहले और दूसरे चरण में जिन सीटों पर मतदान होना है, उन सीटों के संभावित उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई थी। प्रदेश चुनाव समिति द्वारा तय किए गए नामों पर दिल्ली के राष्ट्रीय मुख्यालय में हो रही बैठक में चर्चा की जा रही है।

उत्तर प्रदेश में पहले चरण के तहत 10 फरवरी को 58 और दूसरे चरण के तहत 14 फरवरी को 55 सीटों पर मतदान होना है। बताया जा रहा है कि इन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगाने के लिए 13 जनवरी को पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक दिल्ली में हो सकती है।

(आईएएनएस)

Created On :   11 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story