ईंधन की कीमतें 30 फीसदी तक कम हो सकती हैं

Fuel prices may drop by up to 30 per cent
ईंधन की कीमतें 30 फीसदी तक कम हो सकती हैं
केटीआर ईंधन की कीमतें 30 फीसदी तक कम हो सकती हैं
हाईलाइट
  • आइए इन्फ्रा
  • आईटी और बीटी पर ध्यान दें
  • हलाल और हिजाब पर नहीं।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने सोमवार को दावा किया कि अगर केंद्र सरकार उपकर हटा देती है तो ईंधन की कीमतों में कम से कम 30 प्रतिशत की कमी आ सकती है।उन्होंने टिप्पणी की है कि 14 दिनों में 12वीं बार ईंधन की कीमतों में वृद्धि किसी भी यातना से अधिक है। रामा राव ने ट्वीट किया, चीनी यातना के बारे में केवल किताबों में पढ़ें। यह लगातार 80 पैसे ईंधन की कीमतों में वृद्धि, 14 दिनों में 12वीं वृद्धि किसी भी यातना और एक तरह के रिकॉर्ड को मात देती है।

उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से पूछा, कच्चे तेल की कीमतों पर संसद में बहस करने में संकोच क्यों करें, कीमतों को कम करने के लिए हम उपकर हटा सकते हैं।केटीआर ने दावा किया कि अगर केंद्र सरकार उपकर हटा देती है तो ईंधन की कीमतों में कम से कम 30 प्रतिशत की कमी आ सकती है।

उन्होंने लिखा, जो लोग इस बारे में शेखी बघारते हैं कि राज्य कैसे राज्य करों को कम कर सकते हैं, तेलंगाना में हमने पिछले 7 वर्षों (2015 जनवरी) में वैट नहीं बढ़ाया है।उन्होंने कहा, हमारी मांग एनडीए सरकार द्वारा लगाए गए अंधाधुंध सेस को खत्म करने की है, जिससे ईंधन की कीमतों में कम से कम 30 फीसदी की कमी आएगी।

इस बीच, एक अन्य ट्वीट में, सूचना प्रौद्योगिकी और उद्योग मंत्री ने हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का आान किया। वह कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी के शिवकुमार के एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे।शिवकुमार ने केटीआर के अपना बैग पैक करो और हैदराबाद चले जाओ के सुझाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं। 2023 के अंत तक, कर्नाटक में कांग्रेस के सत्ता में आने के साथ, हम भारत के सबसे अच्छे शहर के रूप में बेंगलुरु की महिमा को बहाल करेंगे।

केटीआर ने कांग्रेस नेता को जवाब दिया, मैं कर्नाटक की राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानता और कौन जीतेगा, लेकिन चुनौती स्वीकार कर ली गई।केटीआर ने पड़ोसी राज्य में विवादों का जिक्र करते हुए लिखा, हैदराबाद और बेंगलुरु को हमारे युवाओं के लिए रोजगार और हमारे महान राष्ट्र के लिए समृद्धि के लिए स्वस्थ प्रतिस्पर्धा करने दें। आइए इन्फ्रा, आईटी और बीटी पर ध्यान दें, हलाल और हिजाब पर नहीं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   4 April 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story