टीआरएस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद के घर पर किया हमला

Hyderabad: TRS workers attack BJP MPs house
टीआरएस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद के घर पर किया हमला
हैदराबाद टीआरएस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद के घर पर किया हमला

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनकी बेटी व पार्टी एमएलसी के. कविता के खिलाफ की गई कुछ व्यक्तिगत टिप्पणियों के विरोध में शुक्रवार को हैदराबाद में भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद के आवास पर हमला किया।

सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं ने बंजारा हिल्स में निजामाबाद के सांसद के घर में घुसकर खिड़की के शीशे तोड़ दिए और फर्नीचर में तोड़फोड़ की। उन्होंने अरविंद के खिलाफ नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका। वे केसीआर और कविता के खिलाफ अरविंद की टिप्पणियों पर अपना गुस्सा निकाल रहे थे।

पुलिस कर्मियों ने टीआरएस के झंडे ले जा रहे टीआरएस कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। उनमें से कुछ घर में घुसने में कामयाब रहे और खिड़की के शीशे पर पत्थर और लाठियों से हमला किया। अरविंद अपने घर पर मौजूद नहीं थे। इसमें एक सुरक्षाकर्मी को मामूली चोट आई है। पुलिस ने टीआरएस के करीब 30 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

सत्ता पक्ष के कार्यकर्ता अरविंद की टिप्पणी का विरोध कर रहे हैं। निजामाबाद से सांसद ने यह भी दावा किया कि कविता ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को फोन किया था। इस बीच, भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि केसीआर, केटीआर और कविता के निर्देश पर टीआरएस के गुंडों ने उनके घर पर हमला किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर अरविंद ने ट्वीट किया, टीआरएस के गुंडों ने मेरे आवास पर हमला किया और घर में तोड़फोड़ की। उन्होंने मेरी मां को धमकाया और हंगामा किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story