खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी ने पालतू कुत्ते के साथ देखी 777 चार्ली

Mining businessman Janardhan Reddy saw 777 Charlie with a pet dog
खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी ने पालतू कुत्ते के साथ देखी 777 चार्ली
कर्नाटक खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी ने पालतू कुत्ते के साथ देखी 777 चार्ली

डिजिटल डेस्क, बल्लारी (कर्नाटक)। खनन कारोबारी और भाजपा के पूर्व मंत्री गली जनार्दन रेड्डी ने अपने पालतू कुत्ते के साथ बेल्लारी मल्टीप्लेक्स थिएटर में 777 चार्ली देखी। पालतू कुत्ते के साथ फिल्म देखते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

जनार्दन रेड्डी एक पालतू पशु प्रेमी हैं और उनका रॉकी नाम का लैब्राडोर है। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और पालतू कुत्ते के साथ फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद वह भावुक हो गए और उन्होंने एक मैसेज पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

उन्होंने लिखा, मैंने बचपन से ही पालतू जानवरों के लिए प्यार विकसित किया है। मुझे गायों से भी प्यार है, मैंने बिल्लियों के साथ खेला और समय बिताया और मुझे पक्षी और जानवर पसंद हैं।

मेरे कठिन दिनों के बाद, जब मैं घर वापस आया तो मैंने एक पालतू जानवर की देखभाल की। मैं उसके साथ पूरे प्यार से समय बिताता हूं। मैंने अपने कुत्ते का रॉकी नाम रखा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story