मंत्री पर चुनाव कर्मियों से बदसलूकी का मामला दर्ज

Minister registered a case of misbehavior with election workers
मंत्री पर चुनाव कर्मियों से बदसलूकी का मामला दर्ज
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 मंत्री पर चुनाव कर्मियों से बदसलूकी का मामला दर्ज
हाईलाइट
  • दुर्व्यवहार और चुनाव प्रक्रिया में गड़बड़ी करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज

डिजिटल डेस्क, मेरठ। राज्य मंत्री दिनेश खटीक के खिलाफ चुनाव ड्यूटी पर अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार और चुनाव प्रक्रिया में गड़बड़ी करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान के कुछ दिनों बाद सामने आया है।

घटना का एक वीडियो 10 फरवरी को मतदान के दिन वायरल हुआ था, जिसमें भाजपा विधायक एक मतदान केंद्र पर एक पुलिसकर्मी को डांटते हुए दिखाई दे रहे थे। हस्तिनापुर निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार खटीक ने कथित तौर पर कहा था कि नौकरी करनी है की नहीं। खटीक के समर्थकों ने मतदान कर्मियों के साथ भी मारपीट की जिससे मतदान 20 मिनट तक रुका रहा।

मवाना सर्कल ऑफिसर (सीओ) उदय प्रताप सिंह ने कहा कि मंत्री ने चुनाव में लगे कर्मचारी को धमकाया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। यह एक संज्ञेय अपराध है। पुलिस के अनुसार, खटीक के समर्थकों ने यह आरोप लगाते हुए हंगामा किया था कि निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के दिन एक चुनाव अधिकारी ने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार के पैर छुए थे।

सीओ ने बताया कि मंत्री के खिलाफ अभियान के अंतिम दिन आठ फरवरी को बिना अनुमति के हस्तिनापुर में रोड शो करने पर अलग से प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   18 Feb 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story