बिहार में निलंबित सिपाही और शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या

Suspended constable and liquor businessman shot dead in Bihar
बिहार में निलंबित सिपाही और शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या
वर्चस्व में हत्या की आशंका बिहार में निलंबित सिपाही और शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या
हाईलाइट
  • शराब के अवैध कारोबार में दो गुटों में वर्चस्व

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में बिहार पुलिस के निलंबित सिपाही और होटल संचालक ब्रजेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि शराब के अवैध कारोबार में दो गुटों में वर्चस्व को लेकर ब्रजेश को निशाना बनाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि ब्रजेश सिंह का शव बुधवार की देर शाम जैतपुर ओपी के ही सिरकोहियां स्थित उच्च विद्यालय के समीप सरसों के खेत से बरामद हुआ। शव को बोरे में डालकर सरसों के खेत में फेंका गया था। ब्रजेश सिंह नवादा निवासी कुख्यात मिथिलेश सिंह का छोटा भाई था। बिहार पुलिस में कार्यरत पिता की मौत के बाद ब्रजेश अनुकंपा पर शिवहर जिला पुलिस बल में कार्यरत था। बाद में इसे निलंबित कर दिया गया था। निलंबन के दौरान ब्रजेश सिंह अवैध शराब कारोबार और आर्म्स एक्ट के तहत जेल भी जा चुका है। ब्रजेश की गोली मारकर हत्या की गई है। ब्रजेश सिंह फिलहाल सरैया मोतीपुर मार्ग में रघुनाथपुर के समीप लाइन होटल चला रहा था।

सरैया के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) राजेश कुमार शर्मा ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में सिरकोहियां निवासी ब्रजकिशोर सिंह को गिरफ्तार किया गया है। सिंह के घर के पास से मृतक ब्रजेश सिंह की बुलेट बाइक पुलिस को मिली थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस को बृजकिशोर सिंह के पुत्र टुट्टू की तलाश है, जो अवैध शराब कारोबार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। शर्मा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इधर, आशंका जताई जा रही है कि यह हत्या का मामला अवैध शराब कारोबार से जुड़ा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 Feb 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story