तेलंगाना : तनावपूर्ण गांव की ओर जा रहे तेलंगाना के भाजपा नेता हिरासत में लिए गए

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • समर्थकों ने आपत्ति जताई

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में पुलिस ने शुक्रवार को भाजपा नेताओं को उस वक्त हिरासत में ले लिया, जब वे एक तनावग्रस्त गांव की ओर जा रहे थे, जबकि पुलिस ने वहां तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए अनुमति देने से इनकार कर दिया था।

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य जी. विवेक वेंकटस्वामी, भाजपा जिलाध्यक्ष, पार्टी की पल्ले गोसा-बीजेपी भरोसा यात्रा के तहत भाजपा का झंडा फहराने के लिए निजामसागर मंडल (ब्लॉक) के बरगुल गांव जा रहे थे।

पुलिस अधिकारियों ने भाजपा नेताओं को समझाया कि गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए उन्हें गांव जाने की अनुमति नहीं है।

भाजपा नेताओं और समर्थकों ने आपत्ति जताई और पुलिस अधिकारियों के साथ बहस में पड़ गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और जबरन रास्ता बनाने की कोशिश की। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हो गई।

भाजपा नेताओं और उनके समर्थकों ने सड़क पर धरना दिया। पुलिस ने नेताओं को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया है।

बरगुल गांव में गुरुवार की रात उस समय तनाव फैल गया था, जब भाजपा का झंडा फहराने के लिए लगाए गए मंच को कुछ लोगों ने तोड़ दिया था। यात्रा शुरू करने के लिए भाजपा नेता शुक्रवार को पार्टी का झंडा फहराने वाले थे।

इस घटना के बाद भाजपा और सत्तारूढ़ टीआरएस के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। गांव में अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया था। बाहरी लोगों को गांव में प्रवेश करने से रोकने के लिए बेरिकेड्स लगाए गए थे।

2023 के विधानसभा चुनावों की तैयारियों के तहत, भाजपा ने राज्य में टीआरएस सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए पल्ले गोसा-बीजेपी भरोसा यात्रा शुरू की है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...