पीएम मोदी की यात्रा से पहले तेलंगाना पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हिरासत में लिया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तेलंगाना पीएम मोदी की यात्रा से पहले तेलंगाना पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हिरासत में लिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलंगाना में राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी बीआरएस और भाजपा एक बार फिर से आमने सामने आ गई है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेलंगाना यात्रा से कुछ दिन पहले तेलंगाना की पुलिस ने मंगलवार देर रात तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को हिरासत में ले लिया।

भाजपा यह आरोप लगा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेलंगाना यात्रा को बाधित करने के लिए केसीआर सरकार ने अवैध रूप से उनके प्रदेश अध्यक्ष को हिरासत में लिया है। भाजपा का यह भी कहना है कि बंदी संजय कुमार बुधवार को सुबह 9 बजे पेपर लीक मामले में राज्य की बीआरएस सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, इसलिए उन्हें प्रेस कांफ्रेंस करने से रोकने के लिए मंगलवार को देर रात में ही तेलंगाना की पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

आपको बता दें कि, दक्षिण भारत के तीन राज्यों की यात्रा के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार, 8 अप्रैल को तेलंगाना जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। अपनी इस तेलंगाना यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य की जनता के लिए महत्वपूर्ण कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करना है लेकिन उससे पहले तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी ने राज्य के राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है। भाजपा राज्य की केसीआर सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 April 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story