WWE के 'द ग्रेट खली' ने की राजनैतिक मुलाकातें, लेकिन सियासी दुनिया में नहीं रखेंगे कदम

WWEs The Great Khali refuses to enter the ring of politics
WWE के 'द ग्रेट खली' ने की राजनैतिक मुलाकातें, लेकिन सियासी दुनिया में नहीं रखेंगे कदम
खली को 'खली' राजनीति WWE के 'द ग्रेट खली' ने की राजनैतिक मुलाकातें, लेकिन सियासी दुनिया में नहीं रखेंगे कदम
हाईलाइट
  • अभी उनका पूरा फोकस अपनी अकादमी पर है।
  • द ग्रेट खली की राजनैतिक लोगों से हुई मुलाकात है

डिजिटल डेस्क, चंढीगढ।  WWE में विरोधियों को धूल चटाने के लिए माहिर खिलाडी द ग्रेट खली ने चुनावी रिंग में उतरने से मना कर दिया है। पंजाब में आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव होने है। खली से जब इस सबंध में सबाल किया गया तो उन्होनें स्पष्ट किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल से नहीं जुड़े है। साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल चुनाव लड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है। अभी उनका पूरा फोकस अपनी अकादमी पर है। 
 
देश कई राज्यों में चुनावों का दौर चल रहा है। जिसमें पंजाब और यूपी प्रमुख रुप से चर्चा का केन्द्र बनें हुए है। इसी बीच अटकलें लगाई जा रही थी। कि द ग्रेट खली किसी राजनैतिक पार्टी में शामिल हो सकते है। दरअसल इन अटकलों के पीछे का कारण द ग्रेट खली की राजनैतिक लोगों से हुई मुलाकात है। 

 दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ खली की मुलाकात 
द ग्रेट खली ने बीते नवंबर माह में ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी केजरीवाल ने खुद ही इस मुलाकात के बाद अटकलों के संकेत दिए थे। केजरीवाल में कहा था कि ‘मेरी मुलाकात ऐसे पहलवान द ग्रेट खली से हुई, जिन्होंने पूरी दुनिया में भारत को मशहूर कर दिया। उन्हें दिल्ली में किए गए बिजली, पानी, स्कूल और अस्पताल का काम पसंद आया। अब जबकि हमने यह सारा काम पंजाब में भी किया है, हम मिलकर पंजाब को बदलेंगे’। इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे थे। कि खली पंजाब में आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।

जब अखिलेश के साथ दिखे खली 
अखिलेश यादव ने भी द ग्रेट खली से मुलाकात की थी। उनकी इस मुलाकात की फोटो को अखिलश यादव ने सोशल मीडया पर शेयर की थी। तब अखिलेश यादव ने खली के  समाजवादी पार्टी शामिल होनें के फैसले को खली पर ही छोड़ गिया था। मीडिया से उन्होनें कहा था कि पार्टी में शामिल होने के सवाल का जवाब खली ही दे सकते हैं। लेकिन इस मुलाकात के बाद खली की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई थी। 

कयासों को दौर अभी भी जारी
दरअसल हाल ही में आए उनके बयान में खली ने कहा कि यह समय उनके राजनीति में आने के लिए उचित नहीं है। कहा जा रहा है कि इसके पीछे कुछ लोगों की सलाह है कि वह अभी किसी भी राजनीतिक दल के साथ न जाएं। और अगर उन्हें राजनीति में जाते हैं तो राष्ट्रीय दल में जाना उनके लिए उचित होगा। 
लेकिन मीडिया में आ रही खबरों पर ध्यान दें तो खली बीजेपी में शामिल होनें के मौके की तलाश पर है। माना यह जा रहा है कि इस संबंंध में खली पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद ही निर्णय लेंगे।   
 

Created On :   4 Jan 2022 12:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story