लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी के बयान पर पूर्व सहयोगी SAD के नेता ने कहा, 'आज उनकी बारी है कल हमारी भी हो सकती है'! मैं शर्मिंदा हूं...

पीएम मोदी के बयान पर पूर्व सहयोगी SAD के नेता ने कहा, आज उनकी बारी है कल हमारी भी हो सकती है! मैं  शर्मिंदा हूं...
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को लेकर दिया था बयान
  • अकाली दल के नेता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • प्रधानमंत्री को लेकर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार और बयानबाजी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान ने राजनीतिक गलियारों में सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है। हाल ही में पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली में कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो वह देश की संपत्ति को 'घुसपैठियों' और 'जिनके पास ज्यादा बच्चे हैं' उन्हें बांट देगी। इसके बाद से विपक्ष ने पीएम मोदी को आड़े हाथों ले लिया है। इस बीच अब भाजपा की पूर्व सहयोगी पार्टी शिरोमणी अकाली दल (बादल) ने पीएम मोदी के बयान पर नाराजागी जाहिर की है। इसे लेकर अकाली दल के प्रवक्ता ने कहा कि आज यदि उनकी (मुस्लिमों) बारी है, तो कल को हमारी (सिखों) बारी भी आ सकती है।

अकाली दल के प्रवक्ता ने किया ट्वीट

इस संबंध में अकाली दल के प्रवक्ता ने सोशल मीडिया एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी के विवादित बयान वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, "जहर और नफरत नई ऊंचाई पर। वैसे तो भारत एक संप्रभु, समाजवादी, पंथनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक गणराज्य माना जाता है। लेकिन हम सभी का दोष यह है कि हम अन्याय के बारे में तब सोचते हैं। जब वह हमारे खिलाफ होता है। अगर आज उनकी बारी है तो कल हमारी भी बारी आ सकती है। यह शर्मनाक और बहुत परेशान करने वाला है!"

इसके अलावा पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और अकाली देल के दिग्गज नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने पीएम मोदी को लेकर एक्स पर ट्वीट किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "श्री गुरु नानक देव जी ने हमें सभी इंसानों के साथ एक जैसा व्यवहार करने और 'सरबत दा भला' कहकर सभी के लिए अच्छा करने और सोचने की शिक्षा दी है। पीएम मोदी ने कल कहा, उसने देश के लिए डॉ. बीआर अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को कमजोर किया है। जो सभी नागरिकों को समान अधिकार देता है। अकाली दल हमेशा अल्पसंख्यकों, पंजाब और पंजाबियत के लिए खड़ा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी जी क्या आपका 'सब का साथ, सबका विकास' है?"

पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

इसके बाद अकाली दल के नेता ने लिखा, "आपके बयान से बहुत शर्मिंदा हूं क्योंकि आप भारत के प्रधानमंत्री हैं और भारत धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है। मैं वोटों के ध्रुवीकरण के उद्देश्य से किए गए पीएम मोदी के इस आचरण की कड़ी निंदा करता हूं, जो यह दर्शाता है कि वह चुनाव हार रहे हैं।"

Created On :   22 April 2024 3:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story