एनआरआई के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर सुविधा केंद्र स्थापित करेगा पंजाब

एनआरआई के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर सुविधा केंद्र स्थापित करेगा पंजाब
  • यह केंद्र 24 घंटे कार्यरत रहेगा
  • टर्मिनल पर आने वाले सभी एनआरआई और अन्य यात्रियों को सहायता प्रदान करेगा
  • केंद्र पर आगमन उड़ानों, कनेक्टिंग उड़ानों, टैक्सी सेवाओं, खोए हुए सामान की सुविधाओं और अन्य के संबंध में सहायता दी जाएगी

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एनआरआई को उतरने की सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से एक ऐतिहासिक पहल में, मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल ने शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल के आगमन हॉल में एक सुविधा केंद्र स्थापित करने की मंजूरी दे दी।

यह केंद्र 24 घंटे कार्यरत रहेगा और टर्मिनल पर आने वाले सभी एनआरआई और अन्य यात्रियों को सहायता प्रदान करेगा।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सुविधा केंद्र में यात्रियों या उनके रिश्तेदारों के लिए बैठने की उपयुक्त व्यवस्था उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाएगा।

यात्रियों या रिश्तेदारों को हवाई अड्डे पर आगमन उड़ानों, कनेक्टिंग उड़ानों, टैक्सी सेवाओं, खोए हुए सामान की सुविधाओं और अन्य के संबंध में सहायता दी जाएगी।

यदि यात्री चाहे तो सुविधा केंद्र उचित दरों पर उपलब्ध टैक्सी सेवाओं के साथ गठजोड़ करेगा। इसके अलावा, पंजाब भवन और आसपास के अन्य स्थानों पर आवाजाही के लिए यात्रियों की मदद के लिए इसके पास वाहन भी होंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Aug 2023 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story