खेलो इंडिया गेम्स तमिलनाडु में आयोजित करने के लिए स्टालिन ने पीएम को कहा शुक्रिया

खेलो इंडिया गेम्स तमिलनाडु में आयोजित करने के लिए स्टालिन ने पीएम को कहा शुक्रिया
M.K. Stalin
  • तमिलनाडु में खेलो इंडिया गेम्स 2023
  • मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को पीएम को धन्यवाद
  • खेल कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच
डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने राज्य में खेलो इंडिया गेम्स 2023 के आयोजन की अनुमति देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है। एक ट्वीट में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा कि खेलो इंडिया गेम्स सभी भारतीय राज्यों के युवा खिलाड़ियों को उनके खेल कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

स्टालिन ने ट्वीट में कहा, मैं तमिलनाडु में खेलो इंडिया गेम्स 2023 की मेजबानी के मेरे अनुरोध को स्वीकार करने के लिए माननीय पीएम थिरु नरेंद्र मोदी अवल को धन्यवाद देता हूं। ये खेल सभी भारतीय राज्यों के युवा खिलाड़ियों के लिए अपने खेल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच के रूप में काम करेंगे। जैसा कि 44वें शतरंज ओलंपियाड के दौरान सभी ने देखा, तमिलनाडु पूरी भव्यता के साथ खेलो इंडिया का आयोजन करेगा और तमिल आतिथ्य और संस्कृति का प्रदर्शन करेगा।

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स एक एथलेटिक चैंपियनशिप है जिसमें देश भर के विभिन्न संस्थान भाग लेते हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 May 2023 10:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story