Star Air ने बेंगलुरु, जामनगर और हैदराबाद को जोड़ने वाले 3 नए रूटों पर परिचालन शुरू किया; जिसे अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
परिचालन Star Air ने बेंगलुरु, जामनगर और हैदराबाद को जोड़ने वाले 3 नए रूटों पर परिचालन शुरू किया; जिसे अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली
हाईलाइट
  • Star Air ने बेंगलुरु
  • जामनगर और हैदराबाद को जोड़ने वाले 3 नए रूटों पर परिचालन शुरू किया; जिसे अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली

बेंगलुरू, भारत, 24 नवंबर, 2021 /PRNewswire/ -- 26 अगस्त 2021 को, Star Air ने जामनगर से हैदराबाद और बेंगलुरु दोनों के लिए सीधी उड़ान सेवाएं शुरू करके क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना UDAN के तहत अपने परिचालन का विस्तार किया। इन 4 UDAN उड़ानों के साथ, एयरलाइन ने बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच अपना पहला मेट्रो से मेट्रो कनेक्शन भी शुरू किया।

Star Air Aircraft

उद्घाटन उड़ानों में 100% ऑन-टाइम प्रदर्शन के साथ 80% यात्री लोड फैक्टर की आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया देखी गई। उद्घाटन समारोह में चार यात्रियों ने लकी ड्रा में मुफ़्त टिकट जीते।

जामनगर और हैदराबाद हवाई अड्डे पर क्रमशः आयोजित उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता माननीय नागरिक उड्डयन मंत्री Shri. Jyotiraditya M. Scindia  और माननीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जनरल (Dr) VK Singh ने की।

जामनगर से हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए सीधी उड़ान सेवाओं का शुभारंभ क्षेत्रीय कनेक्टिविटी में एक ऐतिहासिक घटना है और इन शहरों में यात्रियों को लाभान्वित करने का वादा करता है। 

Mr. Sanjay Ghodawat, चेयरमैन - Star Air ने कहा, "हम खुशी से घोषणा करते हैं कि हमने अब दुनिया के तेल शहर जामनगर को हैदराबाद और बेंगलुरु से सीधे जोड़ दिया है। हमारे नए मार्गों से प्राप्त प्रतिक्रिया खुशी और गर्व से कम नहीं थी। जामनगर द्वारकाधीश का प्रवेश द्वार भी है, इन सीधी उड़ानों से बेंगलुरु और हैदराबाद के कई लोग लाभान्वित होंगे। भविष्य में कई अन्य क्षेत्रीय हवाई अड्डों को जोड़ना हमारा लक्ष्य है।"

Star Air की इन शहरों के बीच सीधी उड़ान सेवाएं अब सप्ताह में तीन दिन (मंगलवार, गुरुवार और शनिवार) संचालित होंगी।

Star Air के बारे में:

Star Air प्रमुख भारतीय व्यापार समूह Sanjay Ghodawat समूह की विमानन शाखा है, जिसकी विमानन, उपभोक्ता उत्पाद, शिक्षा, ऊर्जा, रियल्टी, खुदरा और वस्त्र जैसे विभिन्न उच्च-मूल्य वाले व्यावसायिक क्षेत्रों में उपस्थिति है। Star Air अखिल भारतीय स्तर पर अनुसूचित और गैर-अनुसूचित (चार्टर) दोनों उड़ान सेवाएं प्रदान करता है और यात्रियों के लिए सर्वोत्कृष्ट सुख-साधन और सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इसका प्रयास यात्रियों को बेहद किफायती कीमत पर विश्व स्तरीय उड़ान सेवाएं मुहैया कराकर "रियल इंडिया से कनेक्ट" करना है।

अधिक जानकारी के लिए, +91-99705 5511/ +91-22-50799555 पर कॉल कर सकते हैं या  www.starair.in पर विज़िट कर सकते हैं।

फोटो: https://mma.prnewswire.com/media/1059484/Star_Air_aircraft.jpg 

फोटो: https://mma.prnewswire.com/media/942915/Star_Air_Bengaluru.jpg 

 

Star Air aircrafts (Embraer 145) at Kempegowda International Airport, Bengaluru

 

 

Created On :   25 Nov 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story