साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया ने इस पॉपुलर सॉन्ग पर डांस कर मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल 

After the series win against South Africa, Team India celebrated by dancing to this popular song, the video went viral
साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया ने इस पॉपुलर सॉन्ग पर डांस कर मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल 
फिर थिरके भारतीय क्रिकेटर साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया ने इस पॉपुलर सॉन्ग पर डांस कर मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल 
हाईलाइट
  • जिम्बाब्वे दौरे पर भी सीरीज जीत के बाद पूरी भारतीय टीम ने इसी तरह जश्न मनाया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला मंगलवार को दिल्ली के मैदान पर खेला गया। भारतीय टीम ने इस मुकाबले में 7 विकेटों से जीत हासिल कर वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। यह सीरीज जीत भारतीय टीम के लिए इसलिए भी खास है क्योकि भारतीय टीम ने 12 सालों बाद घरेलू सरजमीं पर साउथ अफ्रीका को वनडे सीरीज में मात दी हैं। इस खास मौके पर भारतीय कप्तान शिखर धवन ने पूरी भारतीय टीम को साथ लेकर सीरीज जीत का जश्न मनाया। 

दरअसल, भारतीय कप्तान और इस मैच के स्टार कुलदीप यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की। वीडियो में पूरी भारतीय टीम वायरल सॉन्ग "बोलो तारा रा रा रा" पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। भारतीय टीम का यह सीरीज जश्न का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

बता दे कि यह पहला मौका नहीं जब धवन या भारतीय टीम इस तरह से साथ में डांस करके सीरीज जीत का जश्न मना रही है। इससे पहले जिम्बाब्वे दौरे पर भी सीरीज जीत के बाद पूरी भारतीय टीम ने इसी तरह जश्न मनाया था। तब युवा बल्लेबाज ईशान किशन को पूरी टीम ने मजाकियां अंदाज में मारते हुए काला चश्मा गाने पर डांस किया था। भारतीय टीम का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और फैंस इस वीडियो को पसंद भी कर रहे थे। 

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने मुकाबले में दमदार प्रदर्शन कर सीरीज पर कब्जा किया। टॉस जीतकर भारतीय टीम ने मेहमान टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने मेहमान टीम को महज 99 रनों ढेर कर दिया। कुलदीप यादव ने सर्वाधिक 4 विकेट हासिल किए। 

वहीं 100 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 3 विकेट गवांकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने 49 और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 28 रनों की पारी खेली। मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को "मैन ऑफ द मैच" का अवॉर्ड दिया गया। जबकि पूरी सीरीज में जबरदस्त गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद सिराज को "मैन ऑफ द सीरीज" के अवॉर्ड से नवाजा गया। 
 

Created On :   11 Oct 2022 5:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story