दैनिक भास्कर हिंदी: कोविड जनजागृति के लिए 11 समितियां जुड़ी छतरपुर के सात स्थानों पर लोगों को करेंगे जागरुक!

April 14th, 2021

डिजिटल डेस्क | छतरपुर कोविड संक्रमण से कैसे बचाव किन सावधानियों के साथ किया जा सकता है और लोग कोविड संक्रमण से बचाव के लिए कैसा आचरण करें के लिए छतरपुर जिले में म.प्र. जनअभियान परिषद द्वारा 11 सेवाभावी समितियों को नगर के चिन्हित स्थानों पर जनजागृति कार्य करने के लिए जिम्मदारी सौंपी गई है यह फैसला सीईओ जिला पंचायत अमर बहादुर सिंह एवं गठित समिति द्वारा लिया गया। यह समितियां पंजीकृत वॉलेंटियर्स का सहयोग भी लेंगी।

इस क्रम में मंगलवार को बस स्टैण्ड पर आभार महिला समिति, छत्रसाल चौराहे पर तन्वी सोशल बेलफेयर और पन्नानाका पर दर्शना महिला कल्याण समिति द्वारा मार्गों से गुजरने वाले नागरिकों, विभिन्न प्रतिष्ठानों के दुकानदारों को मेरा मास्क मेरी सुरक्षा के तहत सही ढंग से मास्क लगाये रखने की समझाईश दी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और हाथों को बार-बार साफ करने तथा रोको-टोको अभियान के तहत गलत तरीके से मास्क पहनने और बिना मास्क के निकलने वाले और गले में मास्क को लटकाने वाले लोंगो को मानवीय जीवन की सुरक्षा के लिए मास्क क्यों जरुरी है की सलाह दी गई।

यह समितियां मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए करेंगी कार्य आकाश युवक, परामर्श दाता, संस्कार फाउण्डेशन, परामर्श, दर्शना महिला कल्याण, श्री गोपाल कृष्ण फाउण्डेशन, प्रताप नवयुवक संघ, सेवा ही संकल्प समिति, अर्पित समाजसेवी, बृजराज नेहरुयुवा मण्डल मास्क पहनने एवं कोराना गाइडलाइन का जागरुकता का पालन कराने का कार्य करेंगी।

खबरें और भी हैं...