बजरंग दल कार्यकर्ता हत्याकांड मामले में 2 और गिरफ्तार

2 more arrested in Bajrang Dal worker murder case
बजरंग दल कार्यकर्ता हत्याकांड मामले में 2 और गिरफ्तार
कर्नाटक बजरंग दल कार्यकर्ता हत्याकांड मामले में 2 और गिरफ्तार
हाईलाइट
  • कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता हत्याकांड मामले में 2 और गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की हत्या के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में गिरफ्तारियों की संख्या अब बढ़कर 6 हो गई है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि पुलिस जांच पूरी होने के बाद मामला राष्ट्रीय एजेंसी को सौंपा जा सकता है।

उन्होंने कहा, हम पुलिस जांच के नतीजे देखेंगे और इस पर फैसला लेंगे। हर्ष हत्याकांड की राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से जांच कराने की मांग की गई है। हम इस पर फैसला लेंगे। कांग्रेस के आरोपों पर एक सवाल का जवाब देते हुए कि हर्ष का अंतिम संस्कार भाजपा द्वारा प्रायोजित था, उन्होंने जवाब दिया कि कांग्रेस नेता अपने अनुभव से बात कर रहे हैं।

गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बुधवार को कहा कि यह हत्या का साधारण मामला नहीं लगता। उन्होंने कहा, हम इस कोण से देख रहे हैं कि इस तरह के अपराध को अंजाम देने के लिए इन तत्वों को कैसे प्रोत्साहित किया गया। मैं पिछले पांच वर्षों में कोटे और डोड्डापेट पुलिस स्टेशनों में अपराध के ऑडिट के लिए डीजी को पत्र लिखूंगा।

उन्होंने कहा, हम इन पुलिस थानों में पांच साल तक काम करने वाले अधिकारियों की भूमिका की जांच करेंगे। पुलिस की लापरवाही की जांच की जाएगी। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति गंभीर अपराध करने वाले अपराधी हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस द्वारा उनकी निगरानी कैसे नहीं की गई, इसकी जांच की जाएगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   23 Feb 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story