उत्तर प्रदेश के बागपत में स्कूल परिसर में ही वैन ने छात्र को कुचला, हुई मौत

A student was crushed to death by a van inside the school premises in Uttar Pradeshs Baghpat
उत्तर प्रदेश के बागपत में स्कूल परिसर में ही वैन ने छात्र को कुचला, हुई मौत
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के बागपत में स्कूल परिसर में ही वैन ने छात्र को कुचला, हुई मौत
हाईलाइट
  • हिरासत में वैन चालक

डिजिटल डेस्क, बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत मे कक्षा 1 के एक छात्र की उस स्कूल वैन के चपेट में आने से मौत हो गई, जो उसे गुरूवार की सुबह स्कूल छोड़ने गई थी। यह घटना बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र में हुई, जब वैन चालक वाहन को पीछे कर रहा था। छात्र की पहचान आयुष के रूप में हुई है जिसकी उम्र 6 साल थी। वाहन को पीछे करते समय वैन चालक ने बच्चे के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी।

स्कूल के स्टाफ ने तुरंत बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके माता-पिता को सूचित किया गया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। चांदीनगर पुलिस ने बताया कि बच्चे के माता-पिता और रिश्तेदारों ने यह कहते हुए विरोध प्रदर्शन किया कि स्कूल ने उन्हें तुरंत सूचित नहीं किया। वैन के चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (ए) (लापरवाही से गाड़ी चलाने से हुई मौत) के तहत प्राथमिक दर्ज कराई गई है। वैन चालक को हिरासत मे लिया गया है। न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 May 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story