• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Action will be seen if crowds are seen in the shop - 50 corona valentines will do videography throughout the day in Collector Guna city!

दैनिक भास्कर हिंदी: दुकान पर भीड़ दिखी तो होगी कार्यवाही - कलेक्‍टर गुना शहर में 50 कोरोना वालेंटियर्स दिनभर करेंगे वीडियोग्राफी!

April 13th, 2021

डिजिटल डेस्क | गुना आमजन को कोरोना से संक्रमित होने से बचाने के लिए कलेक्‍टर श्री कुमार पुरूषोत्‍तम ने सख्‍त रूख अख्तियार किया है। गुना शहर में लॉकडाउन के उपरांत दुकानों पर भारी भीड़ को देखते हुए कलेक्‍टर ने जनअभियान परिषद के माध्‍मय से 50 कोरोना वालेंटियर्स शहर में तैनात किये है। जो इस बात की निगरानी करेंगे कि किन-किन दुकानों पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नही हो रहा है।

कलेक्‍टर ने निर्देश दिए हैं कि 50 वालेंटियर्स पृथक-पृथक बाजारों में मोबाइल से लैस रहेंगे। जो दुकानदार भीड़ के साथ बिना प्रोटोकॉल के अपनी दुकान संचालित करते पाए जायेंगे, उनकी वीडियोग्राफी होगी।

दिनभर की वीडियोग्राफी शाम को कंट्रोल रूम में जमा होगी। इसके आधार पर दुकानदारों के विरूद्ध जुर्माना लगाया जाएगा। यदि दूसरे दिन भी इसी प्रकार की भीड़ रहेगी तो दुकान सील की जाएगी।

कलेक्‍टर ने दुकानदारों से अपील की है कि वह कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। ग्राहकों को मास्‍क पहनवाकर दुकान के अंदर आने दें, खुद मास्‍क पहनें, उचित दूरी बनाए रखें।

खबरें और भी हैं...