हादसा: मध्य प्रदेश के गुना में यात्रियों से भरी बस डंपर से टकराई, 13 लोगों की मौत, कई घायल

मध्य प्रदेश के गुना में यात्रियों से भरी बस डंपर से टकराई, 13 लोगों की मौत, कई घायल
  • यात्रियों से भरी बस डंपर से टकराई
  • बस में लगी आग
  • गुना से आरोन जा रही थी बस

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना में यात्रियों से भरी बस डंपर से टकरा गई। जिसमें कई लोगों की मौत हो गई और कई यात्री झुलस गए हैं।। भीषण टक्कर से बस में आग लग गई।

मिली जानकारी के अनुसार बस गुना से आरोन जा रही थी। बीच रास्ते में बस और डंपर की भिड़ंत हो गई । आग की लपटों से बस धू-धूकर जलने लगी, जिसमें 13 लोगों की बस के अंदर जलकर मौत हो गई,जबकि कई यात्रियों ने खिडकी से बाहर निकाल कर जान बचाने की कोशिश की। बस में सवार कुछ लोग बुरी तरह झुलस गए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। टक्कर रात आठ बजे की हुई थी।

सीएम यादव ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने एक्स पर लिखा है कि गुना से आरोन जा रही बस में भीषण आग से यात्रियों के हताहत होने का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस हृदय विदारक दुर्घटना में असमय मृत्यु को प्राप्त हुए दिवंगतों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। दुःख की इस विकट परिस्थिति में प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। मैंने प्रशासन को घायल यात्रियों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के साथ ही दुर्घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं, ताकि भविष्य में इस तरह की दुर्घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं की शांति तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

Created On :   28 Dec 2023 3:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story