नाबालिग बेटे ने मां-बाप की हत्या कर घर में ही दफनाया, हत्या का कारण जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

After killing the minor sons parents and buried in the house, you will also be surprised to know the reason for the murder.
नाबालिग बेटे ने मां-बाप की हत्या कर घर में ही दफनाया, हत्या का कारण जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान
हत्यारा बना नाबालिग नाबालिग बेटे ने मां-बाप की हत्या कर घर में ही दफनाया, हत्या का कारण जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

डिजिटल डेस्क,रायपुर।  छत्तीसगढ़ में एक ऐसी घटना सामने आई है,  जिसके बारे में पढ़ते ही आपके कान खड़े हो जायेंगे। ऐसी घटना को अंजाम देने की बात तो दूर लोग इस तरह की साजिश के बारे में सोच भी नहीं सकते है। लोग अपने दुश्मन के लिए भी ऐसी साजिश नहीं रचते है। लेकिन यहां नाबालिग बच्चे ने ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसके बारे में कभी उसके माता-पिता ने भी नहीं सोचा होगा।  माता -पिता इसी उम्माद के साथ अपने बच्चे को जन्म देते है कि बड़े होकर बच्चे उनका सहारा बनेंगे। लेकिन मृतक माता पिता को कहां पता था कि  जिस बच्चे को उन्होंने  बड़े लाड़ प्यार से पाला हो, वही बच्चा ही उनकी मौत का कारण बन जायेगा। और उन पर उसके साथ प्रेम न करने का आरोप लगायेगा। 

 दरअसल एक नाबालिग लड़के ने अपने माता-पिता की  हत्या कर दी। इस लड़के अपने आप को बचाने  के लिए माता पिता के शव को जमीन मेें दफना दिया था। दिल दहला देने वाली यह घटना सरगुजा जिले की है। यहां के उदयपुर थाना में आने वाले गांव खोधला में घर के अंदर ही घटना को अंजाम दिया गया  है। नाबालिग बेटे पर अपने घर में ही माता पिता की हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगा है।

 आपको बता दें  ग्राम पंचायत खोंधला टिकरापारा में 50 साल के जयराम सिंह और उनकी 45 साल की पत्नी फुलसुंदरी बाई अपने नाबालिग बेटे के साथ में रहते थे। दो बेटों में से उनका बड़ा बेटा घर से बाहर गया हुआ था। जानकारी के मुताबिक करीब पांच दिन पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद नाबालिग पुत्र ने अपने ही माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया और दोनों के ‌शवों को घर में ही दफना दिया।

जब बड़ा बेटा घर लौटा तो उसने माता- पिता के बारे में जानकारी ली। तो नाबालिग छोटे भाई ने दोनों की हत्या करने की बात कही और वह वहां से भाग गया। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर नायब तहसीलदार शिवनारायण राठिया की मौजूदगी में पुलिस ने शवों को जमीन से बाहर निकला।   

एस आई समरेंद्र सिंह ने मुताबिक नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया गया है। नाबालिग ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि परिवार के सदस्य उसे लाड-प्यार नहीं करते थे। जिस कारण नाबालिग अपने माता-पिता से खिन्न रहता था। उसकी फरमाइश पूरी नहीं करने की बात भी बताई। इसी वजह से नाबालिग ने घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद इलाके मे हड़कंप मच गया है। 


 

Created On :   4 March 2022 10:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story