प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Along with her lover, the woman killed her husband, the police arrested both the accused
प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
मध्य प्रदेश प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, शहडोल। अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पति को महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर  16 फरवरी की रात मौत के घाट उतार दिया। यह सनसनीखेज मामला ब्यौहारी थानांतर्गत ग्राम बराछ में सामने आया है। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार संजय कोरी 36 वर्ष काम के सिलसिले में गुजरात के सूरत शहर में रहता था। उसकी पत्नी भी वहां रहकर कुछ जॉब करने लगी। आते-जाते समय उसकी जान पहचान आटो चालक मनोज कुमार यादव निवासी ग्राम रायपुर थाना पीपरपुर जिला सुल्तानपुर उप्र से हो गया था। यह पहचान अवैध संबंधों में बदल गई। संजय को इसकी भनक लगी तो पत्नी व बच्चों को लेकर अपने गांव बराछ आ गया। लेकिन दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होती रही। इसको लेकर संजय ने पत्नी को कई बार डांटा फटकारा। फोन पर ही महिला व उसे प्रेमी मनोज यादव ने पति संजय को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। मनोज 16 तारीख को ट्रेन से ब्यौहारी पहुंचा।

बताते हैं कि चूंकि संजय शराब पीने का आदी था,  रात के समय नशे की हालत में पहुंचा और सो गया। इसी बीच दोनों ने मिलकर संजय का गला घोंट दिया और सामान्य मौत दर्शाने के उद्देश्य से चारपाई पर लिटा दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के गले पर चोट के निशान देखे। पोस्टमार्टम में गला घोंटे जाने की पुष्टि के बाद बारीकी से तहकीकात शुरु किया। संदेह के आधार पर व आसपड़ोस से मिली जानकारी में शंका हुई, पत्नी से पूछताछ में सारी सच्चाई सामने आ गई। महिला को गिरफ्तार कर भाग रहे दूसरे आरोपी मनोज यादव को सतना से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों पर धारा 302, 201, 120 बी, 506 भादवि के तहत कार्रवाई की गई। मामले का खुलासा करने में एसडीओपी रवि प्रकाश कोल के निर्देशन में निरीक्षक मो. समीर, एसआई मोहन पड़वार, एएसआई इन्द्रलाल पुरी, अमित दीक्षित सायबर सेल, आरक्षक केदार सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह, ललिता पटेल की भूमिका रही।

Created On :   21 Feb 2023 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story