पिता-पुत्र के पुनर्मिलन के पीछे का कारण बने भगवंत मान

Bhagwant Mann became the reason behind father-son reunion
पिता-पुत्र के पुनर्मिलन के पीछे का कारण बने भगवंत मान
विधानसभा चुनाव 2022 पिता-पुत्र के पुनर्मिलन के पीछे का कारण बने भगवंत मान
हाईलाइट
  • खटकर कलां में मान

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान सात साल से अलग रह रहे एक पिता और पुत्र के पुनर्मिलन का कारण बन गए हैं।

दिलचस्प बात यह है कि इस भावनात्मक क्षण से पहले भगत सिंह के गांव खटकर कलां में मान के शपथ ग्रहण समारोह से पहले सुरक्षा व्यवस्था की गई है। फरीदकोट जिले के रहने वाले देविंदर सिंह का पुत्र जसविंदर सिंह सात साल पहले घर से भाग गया था। परिजनों ने उसे तलाश करने की काफी कोशिश की थी, लेकिन उसका पता नहीं चल सका था।

इसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया था। हालांकि, हाल ही में देविंदर के बेटे को शपथ ग्रहण स्थल पर कुर्सियां लगाते हुए देखा गया। पुलिस सत्यापन के लिए प्रत्येक व्यक्ति की जानकारी एकत्र कर रही थी और उस अभ्यास के दौरान जसविंदर की पहचान की गई।

नवांशहर के एएसआई बलविंदर सिंह ने उनके घर पर पूछताछ की तो पता चला कि उनका बेटा सात साल पहले घर छोड़कर चला गया था। परिजन खटकर कलां पहुंचे तो अपने बेटे से मिले। देविंदर खुद अपने बेटे को कार्यक्रम स्थल पर लेने पहुंचे और पुलिसकर्मियों का शुक्रिया अदा किया। जसविंदर सिंह ने कहा कि वह पिछले पांच दिनों से समारोह स्थल पर काम कर रहा था। उससे पहले, मैं क्रॉकरी का काम करता था। मैं किसी कारण से नाराज था और इसलिए मैंने घर छोड़ दिया था।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   16 March 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story