दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार: नालंदा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

June 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, नालंदा। बिहार के गया जिले में मां-बेटी से गैंगरेप की घटना बीते अभी दो दिन भी नहीं हुए कि एक और गैंगरेप की घटना प्रकाश में आ गई। नालंदा जिले में एक नाबालिग लड़की से चार लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के संबंध में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


एक आरोपी को पहचानती थी पीड़िता  

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक शनिवार देर शाम अहियापुर गांव में चारों आरोपियों ने नाबालिग को एक सुनसान इमारत में ले जाकर अपनी हवश का शिकार बनाया। पोरिका ने बताया कि शनिवार शाम मां के द्वारा डांटे जाने पर पीड़ित नाबालिग अपने चाचा के घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, उसी वक्त पीड़िता के जान-पहचान का ही एक व्यक्ति बस स्टैंड पर मिला। उसने उसे बातों में फंसाकर साथ चलने के लिए कहा, इसके बाद रास्ते में तीन और दोस्तों को भी साथ ले लिया।  


आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बनाया

पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और नाबालिग को धमकी दी कि किसी को बताएगी तो जान से मार देंगे। किसी तरह घर पहुंच कर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। बता दें कि दो दिन पहले ही 15 जून को बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में एक शख्स को बंधक बनाकर पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया था।