मध्य प्रदेश भाजपा नेताओं से मिलेंगे बीजेपी अध्यक्ष नड्डा

BJP President Nadda will meet Madhya Pradesh BJP leaders
मध्य प्रदेश भाजपा नेताओं से मिलेंगे बीजेपी अध्यक्ष नड्डा
मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश भाजपा नेताओं से मिलेंगे बीजेपी अध्यक्ष नड्डा
हाईलाइट
  • नियुक्तियों पर चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित राज्य के शीर्ष भाजपा नेताओं के गुरुवार को पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मिलने की संभावना है।

भाजपा प्रमुख जे पी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष राष्ट्रीय राजधानी में मध्य प्रदेश के पार्टी नेताओं से मिलेंगे और नवंबर-दिसंबर 2023 के विधानसभा चुनावों और अन्य संगठनात्मक मुद्दों के लिए पार्टी की तैयारी पर चर्चा करेंगे।

बैठक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हाल के भोपाल दौरे के बाद बुलाई गई है। सूत्रों ने कहा, बैठक में चौहान सरकार के कामकाज और चुनाव की तैयारियों की समीक्षा पर चर्चा की जाएगी। बैठक में राज्य के आरएसएस नेताओं के शामिल होने की भी संभावना है।

जिन प्रमुख मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है, उनमें अगले साल विधानसभा चुनाव, संगठन को मजबूत करना और सरकार और संगठन के बीच बेहतर समन्वय शामिल है। पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, कैबिनेट विस्तार और कुछ निगमों और बोर्डें के प्रमुखों की कुछ नियुक्तियों पर भी चर्चा हो सकती है।

बैठक में प्रदेश भाजपा प्रभारी एपी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और अन्य नेताओं के शामिल होने की संभावना है। 15 महीनों को छोड़कर, 2003 से भगवा पार्टी राज्य में सत्ता में है। मार्च 2020 में, कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के गिरने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने फिर से मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में राज्य भाजपा ने पहले ही मतदाताओं तक पहुंचने के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं और आने वाले दिनों में यह और तेज हो जाएगी।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   28 April 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story