आदित्य ठाकरे को बदनाम करना चाहती है भाजपाः परब

BJP wants to defame Aditya Thackeray: Parab
आदित्य ठाकरे को बदनाम करना चाहती है भाजपाः परब
आदित्य ठाकरे को बदनाम करना चाहती है भाजपाः परब

डिजिटल डेस्क,मुंबई।   शिवसेना नेता तथा प्रदेश के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा कि भाजपा सुशांत मौत मामले में शिवसेना नेता तथा प्रदेश के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे और ठाकरे सरकार को बदनाम करना चाहती है। भाजपा को इस बात का पेट दर्द है कि उसके बिना कोई सरकार नहीं चला सकता।   बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में परब ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य केवल राजनीति करना है। सुशांत को लेकर भाजपा के नेताओं ने कभी सहानभूति नहीं दिखाई।

परब ने कहा कि सरकार ने इस मामले में कुछ नहीं छिपाया है। किसी मंत्री के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता है। सरकार को डरने का सवाल ही नहीं है। क्योंकि इस मामले से हमारा कोई संबंध नहीं है। इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई, रॉ अथवा कोई और एजेंसी करे, इससे हमारा कुछ लेना देना नहीं है। परब ने कहा कि सरकार का संवैधानिक अधिकार है। इसी आधार पर राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट दाखिल किया था। परब ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस की जांच पर संतोष जताया है।

अदालत ने कहा है कि मुंबई पुलिस की जांच में कोई गलती नहीं है। परब ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट असामान्य परिस्थिति में किसी मामले की जांच सीबीआई को देती है। इस मामले में बिहार सरकार ने सहमति दी थी। अदालत में याचिकाकर्ता रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी। इसलिए अदालत ने सीबीआई को जांच सौंपी है। परब ने कहा कि इस मामले में पुनर्विचार याचिका दाखिल करना है अथवा नहीं। इस संबंध में राज्य सरकार फैसला करेगी। 

Created On :   19 Aug 2020 1:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story