सीआईएसएफ एसआई की पत्नी ने भी की आत्महत्या

CISF SIs wife also committed suicide
सीआईएसएफ एसआई की पत्नी ने भी की आत्महत्या
आंध्र प्रदेश सीआईएसएफ एसआई की पत्नी ने भी की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले में स्थित सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र में बुधवार को एक और घटना सामने आई, जब एक महिला ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अपने पति सब-इंस्पेक्टर द्वारा खुद को गोली मारने के एक दिन बाद आत्महत्या कर ली। उत्तर प्रदेश से मंगलवार को श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र (एसडीएससी) पहुंचीं प्रिया सिंह (27) ने बुधवार तड़के नर्मदा गेस्ट हाउस में फांसी लगा ली।

इतने दिनों में भारतीय स्पेसपोर्ट पर यह तीसरी आत्महत्या थी। पुलिस के अनुसार, प्रिया सिंह अपने भाई और तीन बच्चों के साथ मंगलवार को अपने पति विकास सिंह द्वारा आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद शार पहुंची थी। पुलिस ने प्रिया सिंह का बयान दर्ज किया था और वह परिवार के सदस्यों के साथ गेस्ट हाउस में रुकी थी।

बुधवार सुबह उसने गेस्ट हाउस के कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया। उसके शव को सुल्लुरुपेटा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। विकास सिंह के शव को भी उसी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद रखवा दिया गया था और बुधवार को इसे परिजनों को सौंपा जाना था। पुलिस का मानना है कि पति की मौत के सदमे से प्रिया सिंह ने इतना बड़ा कदम उठाया।

सोमवार रात सब इंस्पेक्टर विकास सिंह ने अपनी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। इतना बड़ा कदम उठाने के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। चिंतामणि (29) ने रविवार शाम पीसीएमसी के राडार-1 इलाके में ड्यूटी करते समय फांसी लगा ली। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कांस्टेबल ने किसी पारिवारिक समस्या के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story