कोरोना: मेयो के वार्ड 4 में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत

Corona suspected patient admitted in Ward 4 of Mayo
कोरोना: मेयो के वार्ड 4 में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत
कोरोना: मेयो के वार्ड 4 में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत

डिजिटल डेस्क,नागपुर। सोमवार को नागपुर में एक कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत हो गई। मरीज को निजी अस्पताल से इंदिरा गांधी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेयो) में सोमवार की दोपहर को भर्ती करवाया गया था जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई। निजी अस्पताल में मरीज का निमोनिया का उपचार चल रहा था। मरीज के स्वास्थ्य में सुधार न होने पर कोरोना की जांच के लिए सैंपल भेजा गया है जिसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले की पुष्टि होगी।

जानकारी के अनुसार 58 वर्षीय कोरोना संदिग्ध मरीज की हिस्ट्री दिल्ली और अजमेर सामने आई है। मरीज चंद्रपुर का निवासी है और उसका निमोनिया का उपचार सनफ्लोवर अस्पताल में चल रहा था। उपचार के बीच सोमवार को दोपहर मरीज को मेयो में कोरोना संदिग्ध मरीजों के वार्ड नंबर 4 में भर्ती करवाया गया था। उसके कुछ समय बाद ही मरीज ने दम तोड़ दिया। मरीज की मौत की खबर सुनते है उसके परिवारवालों ने वार्ड के बाहर ही रोने लगे जिससे मेयो परिसर में डर का माहौल बन गया। अब सभी लोगाें की नजर मरीज की रिपोर्ट पर टिकी हुई है।

आगे क्या होगा
रिपोर्ट निगेटिव आई तो सब सामान्य रहने वाला है लेकिन यदि मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो एक बड़ा संकट खड़ा हो जाएगा। सबसे पहले उसके परिवार के सदस्यों के अलावा संपर्क में आने वाले लोगों की जांच करनी होगी। वहीं, अस्पताल के डॉक्टर कर्मचारियों आदि की भी जांच की जा सकती है

 

Created On :   30 March 2020 2:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story