आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

Five accused arrested for betting on IPL matches in Gurugram
आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार
गुरुग्राम आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस की साइबर अपराध शाखा (पूर्व) की एक टीम ने आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तुषार उर्फ रोमी, विपिन कुमार गुप्ता, जितेंद्र कुमार सोलंकी उर्फ बोलू, रविंदर ठकरान और जितेंद्र उर्फ ठीले के रूप में हुई है।

आरोपियों को सेक्टर-53 थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, खास जानकारी के आधार पर, पुलिस ने मौके पर छापा मारा और आरोपियों को तब पकड़ा जब वे किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे थे।

पुलिस ने उनके कब्जे से 14 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक टैबलेट, चार एलईडी टीवी और एक इंटरनेट मॉडम और 32,710 रुपये नकद बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार, छापे के दौरान उन्होंने देखा कि एक आरोपी एक रजिस्टर में खेल के बारे में कुछ लिख रहा है, जबकि उसके साथी ने फोन पर दरों के बारे में बताया।

हमने उनके कब्जे से एक डायरी भी बरामद की, जिसमें संकेत दिया गया था कि संदिग्ध का नेटवर्क कोलकाता से जुड़ा था। वे विभिन्न मोबाइल ऐप के जरिए करोड़ों रुपये की सट्टेबाजी में शामिल थे।

संदिग्धों के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर-53 थाने में जुआ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 April 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story